Home लोकप्रिय बदलाव की नई परिभाषा लिखेगी आर्यावर्त समाचार -डीएम

बदलाव की नई परिभाषा लिखेगी आर्यावर्त समाचार -डीएम

by admin

बिहारशरीफ: 5 सितंबर को नालंदा से प्रकाशित होने वाले साप्ताहिक अखबार के लॉन्चिंग पर पूरे टीम को अपनी शुभकामना देने डीएम योगेंद्र सिंह कार्यालय पहुंचे। डीएम ने कहा कि यह अखबार सकारात्मक पत्रकारिता की ओर बढ़ी है।

मुझे आशा है कि यह समाज के लिए कुछ बेहतर करेगी। संपादक रजनीकांत ने बताया कि बिहार हमारे देश के उन राज्यों की फेहरिस्त में है जिनको अभी विकास की लंबी यात्रा तय करनी है।गांव की समस्याओं को शासन-प्रशासन तक पहुंचाने व उनके समाधान ढूंढने के उद्देश्य से शुरू हुई यह अखबार समग्र ग्राम्य विकास को समर्पित है।

बिहार के गाँव-गाँव तक जाकर उनकी समस्याओं और उनकी जरूरतों में सहभागी बनकर उनकी आवाज़ को शासन और प्रशासन तक पहुंचाने के लिए वचनबद्ध और बिहार को समृद्धि एवं विकास का बगीचा बनाने के लिए सहयोगी बनने को कटिबद्ध है। शहर व गांव की समस्याओं को उठाना एक महत्वपूर्ण कार्य है और आर्यावर्त समाचार इसके लिए बेहतर संकल्पना है। इस मौके पर उप-सम्पादक नितेंद्र विक्रम कौशिक,अपकंट्री हेड दिवाकर सिंह,बिहार/झारखंड प्रभारी सागर शाही,विशेष संवाददाता जफर अली खान,अमितेश कुमार के अलावे शहर के कई लोग मौजूद थे।

You may also like

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy